Bollywood

Birthday Post: ‘स्वप्न सुंदरी’ आम्रपाली दुबे को निरहुआ ने इस अंदाज में किया बर्थडे विश, फैंस रह गए दंग | Birthday Post: Nirahua wished ‘Dream Sundari’ Amrapali Dubey on her birthday in this style, fans were stunned

[ad_1]

मुंबई। भोजपुरी सिनेमा  (Bhojpuri Industry) के सुपरस्‍टार दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’ (Dinesh Lal Yadav) की जबरस्त फैन फॉलोइंग हैं। भोजपुरी सिनेमा जगत में अपनी खास पहचान बनाने वाले निरहुआ की जोड़ी यूं तो सभी एक्ट्रेस के साथ दर्शकों को अच्छी लगती हैं लेकिन फैंस को निरहुआ और  क्‍वीन आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) की जोड़ी बेहद पसंद हैं।

आज मौका हैं आम्रपाली दुबे का जन्मदिन का तो ऐसे में निरहुआ भैया पीछे कैसे रह जाते।उन्होंने आम्रपाली दुबे को खास अंदाज में विश किया। दिनेश लाल यादव निरहुआ ने आम्रपाली (Dinesh lal yadav Nirahua-Amrapali Dubey) के बर्थडे पर इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की और इसके साथ ही लिखा, ‘स्वप्न सुंदरी सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री सपना के रानी को जन्मदिन की अनन्त बधाइयां, जियत रहा खुश रहा स्वस्थ रहा मस्त रहा’। इस पोस्ट में एक्ट्रेस की फोटो का एक मोशन वीडियो शेयर किया गया है। निरहुआ का यह पोस्ट आम्रपाली के लिए अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा हैं। 

अक्षरा सिंह ने आम्रपाली दुबे को बर्थडे विश करते हुए लिखा हैं कि ‘आपके जन्मदिन पर मैं आपके जीवन भर खुशियों और बड़े सपनों के सच होने की कामना करती हूं भगवान आपको सबसे अच्छा आशीर्वाद दे’। इसके साथ ही उन्होंने एक वीडियो भी शेयर किया हैं। 

भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) ने भी आम्रपाली दुबे को अपने अंदाज में बधाई दी हैं। जिम ऑउटफिट में एक्ट्रेस ने शानदार पोज दिया हैं। इस तस्वीर के साथ रानी ने आम्रपाली के लिए लिखा हैं ‘ ‘हैप्पी बर्थडे आम्रपाली को ढेर सारा प्यार। भगवान तुम्हें हमेशा खुश और स्वस्थ्य रखे। भोजपुरी सिनेमा को हमेशा तुम पर गर्व होगा, जितनी प्रतिभाशाली हो उतनी ही समझदार और साधारण हो। जीवन में और नाम करो काम करो। भगवान का आशीर्वाद बना रहे’। 

first published:Jan. 11, 2022, 11:42 a.m.

टीवी से लेकर हिंदी और क्षेत्रीय सिनेमा से जुड़ी मनोरंजन की सभी ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहें E24 से – फॉलो करें E24 को फेसबुक , इंस्टाग्राम , गूगल न्यूज़ .



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published.